Header Ads

Header ADS

मेरा आप की दया से ,सब काम हो रहा है

मेरा आप की दया से ,सब काम हो रहा है

मेरा आप की कृपा से,सब काम हो रहा है 

करते हो तुम कन्हैया,करते हो तुम कन्हैया,
मेरा नाम हो रहा है.................................

पतवार के बिना ही,मेरी नाव चल रही है

हैरान है ज़माना, मंजिल भी मिल रही है
करता नहीं मैं कुछ भी,सब काम हो रहा है...
मेरा आप की कृपा से,सब काम हो रहा है...

तुम साथ हो जो मेरे,किस चीज़ की कमी है
किसी और चीज़ की अब, दरकार ही नहीं है
तेरे साथ से ग़ुलाम अब,गुलफाम हो रहा है...
करते हो तुम कन्हैया,मेरा नाम हो रहा है...

मैं तो नहीं हूँ काबिल,तेरा प्यार कैसे पाऊँ
टूटी हुई वाणी से,गुणगान कैसे गाऊं
तेरी प्रेरणा से ही, सब तमाम हो रहा है तेरी
प्रेरणा से ही यह कमाल हो रहा है...
मेरा आपकी कृपासे सब काम हो रहा है..

तूफ़ान आंधियों में तूने ही मुझको थामा
तुम कृष्ण बन केआये,मैं जब बना सुदामा
तेरा करम है मुझ पर,सरे आम हो रहा है
करते हो तुम कन्हैया..मेरा नाम हो रहा है...

गज के रुदन से प्यारे, थे नंगे पाँव धाये
काटे थे उसके बंधन और प्राण थे बचाए
हर हाल में भगत का सनमान हो रहा है...
करते हो तुम कन्हैया मेरा नाम हो रहा है...
मेरा आप की कृपा से,सब काम हो रहा है
करते हो तुम कन्हैया,
करते हो तुम कन्हैया,
मेरा नाम हो रहा है...सुप्रभात

प्रेम से बोलो राधे राधे !!

No comments

Powered by Blogger.