Header Ads

Header ADS

अपनी चौचक अदाओं से दर्शकों के बीच गर्दा मचा देती हैं ‘मोनालिसा ANGAD OJHA

मल्लिका सेहरावत, उर्वशी रॉटेला और मलाइका अरोड़ा खान ऐसे कई नाम हैं, जिनकी वजह से बॉलीवुड फिल्मों में ग्लैमर और हॉटनेस बनी रहती है. बॉलीवुड में तो ये सब मिल कर दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच कर लाने का काम करती हैं. पर भोजपुरी सिनेमा में ऐसा क्या होता है, जिसकी वजह से लोग सिनेमा घरों तक खींचे चले जाते हैं. आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा की उस अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं, जिसके पर्दे पर आते ही सीटियों की आवाजें गूंजने लगती हैं और साथ ही दर्शक सिनेमाहॉल की सीटों पर खड़े होकर नाचने लगते हैं.
50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी मोनालिसा एक ऐसा नाम है, जिनके दीवाने बनारस से ले कर बिहार तक मौजूद हैं. इनके एक-एक ठुमके पर कभी पटना तो कभी आरा हिलने लगता है. बोल्ड अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाली मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम है.
इनकी सुपरहिट फिल्मों में 'ब्लैकमेल' और 'तौबा-तौबा' जैसी कुछ बेहतरीन फ़िल्में शामिल हैं, जिसमें इन्होंने अपनी एक्टिंग से क्रिटक्स की वाह-वाही भी लूटी है.

भोजपुरी फिल्मों की आइटम क्वीन के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली मोनालिसा मूल रूप से बंगाल की रहने वाली हैं. इनका असली नाम अंतरा विश्वास है. लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली अंतरा ने अपने चाचा के कहने पर अपना नाम मोनालिसा रखा था.
पढ़ाई के दिनों से ही अंतरा पर्दे पर आने का ख्वाब देखने लगी थी, जिसके लिए कॉलेज खत्म करने के बाद ही उन्होंने कई म्यूजिक एलबम्स के लिए शूट करने के साथ ही टी.वी. सीरियलस में काम करना शुरू किया.
भोजपुरी फिल्मों के अलावा अंतरा बॉलीवुड में भी अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर चुकी हैं. 'सिंघम' के साथ अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने वाली अंतरा 'ब्लैकमेल' में एक आइटम सांग भी कर चुकी हैं.



#ANGADOJHA #THEANGADOJHA #BHOJPURI #BIHAR #INDIA #Bhojpuri #Film #Actress-#Monalisa

No comments

Powered by Blogger.