Header Ads

Header ADS

पूर्वांचल एक्सप्रेस में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी के मामले में लड़की के पिता व सूचक विजय प्रकाश पांडेय के शपथ-पत्र से इस पूरे मामले में एक नया मोड़ आ गया है। सूचक की ओर से उनके अधिवक्ता सर्वेश शरण त्रिपाठी ने शुक्रवार को पॉक्सो के विशेष अदालत में सूचक का शपथ-पत्र दाखिल किया।
सूचक पांडेय ने अपने शपथ-पत्र में यह कथन किया है कि हाजीपुर स्टेशन पर चंूकि रेल पुलिस ने जबरन सूचक और उसकी बेटी को ट्रेन से उतार लिया था जिसके कारण उनकी मानसिक स्थिति खराब हो गई थी और वे काफी भयभीत हो गए थे।
शपथ-पत्र में यह भी कहा है कि पुलिस ने बोलकर आवेदन लिखवाया तथा उनका एवं उनकी पुत्री का हस्ताक्षर बनवा लिया। यह भी कहा गया है कि उनकी पुत्री के साथ किसी प्रकार की छेड़छाड़ या दुर्व्यवहार नहीं किया गया। इसके साथ ही पूर्वांचल एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे सह यात्री अंकित शुक्ला का भी एक शपथ-पत्र पेश किया गया है जिसमें उन्होंने भी इस तरह की किसी भी प्रकार की घटना से इंकार किया है।
चूकि पॉक्सो के विशेष न्यायाधीश शुक्रवार को अवकाश पर थे, इसलिए इंचार्ज कोर्ट में शपथ-पत्र दाखिल किए गए। सोमवार को पाक्सो अदालत में इस पर सुनवाई हो सकती है।#tunnapandey #bjp #mlc #siwan #bihar #gorakhpur #india #up #GRP #Pulice

No comments

Powered by Blogger.