Header Ads

Header ADS

मेगा स्‍टार रवि किशन के साथ फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में नजर आयेंगे मनोज द्विवेदी

मेगा स्‍टार रवि किशन के साथ फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में नजर आयेंगे मनोज द्विवेदी
------------------------------------------------------------------------------
साल 1992 में सुपर हिट फिल्‍म ‘बैरी कंगना’ के सिक्‍वल ‘बैरी कंगना 2’ में अब मेगा स्‍टार रवि किशन के साथ अभिनेता मनोज द्विवेदी भी नजर आयेंगे। बता दें कि अलग – अलग किरदार को बेहतर ढंग से करने वाले मनोज के चाहने वालों के लिए यह फिल्‍म सरप्राइज होगी, जिसमें वे एकदम ही नये अंदाज में नजर आयेंगे। खुद उन्‍होंने भी कहा कि इस फिल्‍म में मेरे किरदार को देखकर मेरे चाहने वाले आश्‍चर्यचकित होने वाले हैं कि मैं ऐसा भी कर सकता हूं। वैसे इन दिनों मनोज फिल्‍म की शूटिंग मिर्जापुर के विध्‍यांचल में कर रहे हैं, जहां उन्‍होंने शूट से पहले मां की पूजा – अर्चना की और मां के दरबार को अद्भुत बताया। उन्‍होंने कहा कि वे पहली बार यहां आये हैं और आकर बहुत अच्‍छा लगा।
बतौर अभिनेता फिल्‍म ‘गंगा मिलल सागर से’ से अपने करियर का आगाज करने वाले मनोज ने फिल्‍म के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ बड़ी फिल्‍म है और कमाल की बन रही है। यह फिल्‍म आम फिल्‍मों से हटकर है। कुछ लोग फिल्‍म मेकिंग में भटक गए थे, मगर यह फिल्‍म ओरिजनलिटी से लबरेज है। इसमें गांव देहात की सही तस्‍वीर दर्शकों को दिखेगी। मनोज द्विवेदी ने फिल्‍म के लेखक –निर्देशक अशोक अत्री चर्चा करते हुए कहा कि वे बहुत ही टाइलेंटड इंसान हैं। उनके साथ काम करने का अपना ही मजा है। वे अच्‍छे निर्देशक के साथ – साथ अच्‍छे इंसान भी हैं। मैं उनकी कई फिल्‍मों का हिस्‍सा रहा हूं।
कुशीनगर गोरखपुर (उत्तर प्रदेश) से आने वाले मनोज ने मेगा स्‍टार रवि किशन के साथ अब तक चार फिल्‍में की है। उन्‍होंने रवि किशन के साथ काम करने के अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि वे हमारे गुरूतुल्‍य है। हमने उनको देख कर बहुत कुछ सीखा है। वे हमारे बीच प्रेरणा के श्रोत हैं। इसलिये हम उन्‍हें फॉलो करते हैं और आगे भी करते रहेंगे। इस फिल्‍म में भी अब तक उनसे कई बातें सीखने को मिले। उनके जैसा अभिनेता मिलना मुश्किल है। वे अपने आप में यूनिक हैं। मनोज ने भोजपुरी भाषा के बारे में बात करते हुए कहा कि भोजपुरी मेरी मातृभाषा है और मुझे इससे प्‍यार व गहरा लगाव है। यह हमें गौरवान्वित होने का मौका देता है। इसलिए मैंने अपनी मातृभाषा में अपने प्रोफेशन को चुना।
बता दें कि फिल्‍हाल फिल्‍म बैरी कंगना 2 की शूटिंग उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेशंस पर चल रही है। फिल्‍म के लेखक –निर्देशक अशोक अत्री है। स्क्रिप्‍ट लिखा है मोहन वर्मा ने। फिल्‍म में मेगा स्‍टार रवि किशन और मनोज द्विवेदी के अलावा काजल राघवानी, शुभी शर्मा भी नजर आ रही हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में प्‍यारे लाल यादव, श्‍याम देहाती और आजाद सिंह के गीत को संगीतबद्ध करेंगे मधुकर आनंद। एक्‍शन दिलीप यादव का होगा, जबकि सिनेमेटोग्राफी बाशा लाल और कोरियोग्राफी अशोक मयंक करेंगे।

No comments

Powered by Blogger.