Header Ads

Header ADS

नटराज ने पीआरओ संजय भूषण पटियाला को किया सम्‍मानित

नटराज ने पीआरओ संजय भूषण पटियाला को किया सम्‍मानित
--------------------------------------------------------------------------


साल 2017 अब तक भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के पीआरओ संजय भूषण पटियाला के लिए बेहद खास रहा है। एक बार फिर उन्‍हें उनके बेहतरीन काम के लिए नटराज की झंकार के द्वारा आयोजित डांस प्रतियोगिता में अली खान, कमाल खान, के के गोस्‍वामी जैसे दिग्‍गज के साथ सम्‍मानित किया है। पब्लिक रिलेशन के क्षेत्र में उत्‍कृष्‍ट योगदान के लिए उन्‍हें सम्‍मानित किया गया। बता दें कि वे भोजपुरी के इकलौते ऐसे पीआरओ हैं, जो अपने उन्‍नत काम, बेहतरीन व्‍यक्त्वि और जीवटता के लिए जाने जाते हैं।
मुंबई में आयोजित इस डांस प्रतियोगिता में सम्‍मानित होने के बाद संजय ने कहा कि वे अपने काम से कभी समझौता नहीं करते, चाहे कितनी भी मुश्किलें क्‍यों ना आ जायें। उन्‍होंने कहा कि मेरी प्राथमिकता होती है किसी भी तरह के काम को सफलतापूर्वक अंजाम तक पहुंचाउं, ताकि लोगों का भरोसा मुझ पर बना रहे और मैं उनकी उम्‍मीदों पर खरा उतरता रहूं। मेरे लिए गर्व की बात है कि नटराज की झंकार ने अपने इस बेहतरीन डांस प्रतियोगिता के दौरान मुझे भी सम्‍मानित किया। इसके लिए मैं उनका तहे दिल से शुक्रगुजार हूं और इस प्रतियोगिता में हिस्‍सा ले रहे सभी कंटेस्‍टे के बेहतर भविष्‍य की कामना करता हूं। साथ ही इसके आयोजक को धन्‍यवाद, जिन्‍होंने मुझे इस सम्‍मान के काबिल समझा।

No comments

Powered by Blogger.