Header Ads

Header ADS

हैदराबाद की ही तरह बिहार के बक्सर (Buxar) जिले में भी दरिंदों ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

हैदराबाद की ही तरह बिहार के बक्सर (Buxar) जिले में भी दरिंदों ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। फिर पेट्रोल छिड़ककर शव में आग लगा दी। 

बिहार बक्सर के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढ़ा के बधार घटनास्थल के पास से पुलिस ने 8 एमएम का एक खोखा बरामद किया है। युवती के शरीर के ऊपर का पूरा हिस्सा आग में झुलस चुका है, वह हाथ में दस्ताने और पैर में मोजा एवं जूती पहने थी। इसी आधार पर पुलिस उसकी पहचान के लिए आसपास के जिला पुलिस से भी संपर्क कर रही है।

अनुमान लगाया जा रहा है कि दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद युवती को पहले गोली मारी गई है। फिर पहचान छिपाने के लिए पेट्रोल छिड़क कर उसे जला दिया गया है। शव का पोस्टमॉर्टम करने वाले चिकित्सक डॉ. बीएन चौबे के अनुसार, युवती की उम्र 20 साल से कुछ कम है और या तो उसकी नई शादी हुई है या फिर दुष्कर्म हुआ है। 

शव को देखने से युवती किसी संपन्न परिवार की लग रही है। युवती का शव कोरानसराय-सरेंजा पथ से दो सौ मीटर की दूरी पर मिला है, यह मार्ग बक्सर-आरा तथा कोचस मार्ग से जुड़ता है।

No comments

Powered by Blogger.