Header Ads

Header ADS

पिछले साल मेने एमएससी की प्रवेश परीक्षा

पिछले साल मेने एमएससी की प्रवेश परीक्षा पास की थी उसमें मेरी माँ के आशीर्वाद का राज था क्योंकि मॉ ने भगवान से प्रार्थना की थी मुजे आज भी वह दिन याद है जब मैं और मेरे दोस्त परीक्षा देने शहर गये हम सब दोस्तों ने खूब मस्ती की और आनंद लिया फिर उसके बाद हम परीक्षा हॉल में गये और हम सब ने परीक्षा दी उसके बाद हम सब परीक्षा हॉल से बाहर आये उसके बाद हम सब खाना खाने के लिए होटल मे गये.खाना खाने के बाद हम सब दोस्त शहर में घूमने के लिये निकले और शाम को घर चल दिये मैं रात को 10 बजे घर पहुचा तो देखा.
माँ पूजा कि थाली लेकर मंदिर मे मरे लिए प्रार्थना कर रही थी माँ के पास गाय पेर छुए और पूछा कि इतनी देर तक आप क्या कर रहे हो माँ ने कहा कि मैं भगवान से तेरे लिये प्रार्थना कर रही थी कि तु अछे अंकों से पास हो जाये तब मुजे महसूस हुआ की माँ कितना ध्यान रखती है.
हर मजबूत रिश्ते चार दिवारी के अंदर बनते हैं.

No comments

Powered by Blogger.